Top Ad

FLIXADDA- देखिए दोस्तों के साथ अपनी FAVOURITE MOVIE , एकदम FREE!


बचपन के दिन हर किसी को अच्छे लगते हैं जब सब लोग साथ बैठकर TV देखा करते थे और साथ मिलकर enjoy करते थे। 

इंटरनेट के आने के बाद कंटेन्ट तो काफी ज्यादा हो गया है लेकिन जो मज़ा साथ बैठकर देखने में आता था, वो अब कहीं खो सा गया है।

साथ में टीवी देखते वक्त जो chats होती थी वो भी कहीं खो सी गई हैं। YouTube, Netflix, Amazon Prime में कंटेन्ट तो बहुत सारा है लेकिन प्लेटफॉर्म्स भी सबके साथ होने का एहसास नहीं करा पाते। 

flixadda people watching in internet together



FLIXADDA ही इंडिया का एकमात्र ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म है जिसपे आप अपने friends और family के साथ मिलकर अपने favourite shows और movies के साथ बहुत सारे TV Channels भी इन्जॉय कर सकते हो और वो भी बिल्कुल FREE!!


तो चलिए जानते हैं कि FlixAdda क्या है और कैसे ये आपको और आपके दोस्तों को करीब ला सकता है-


फ्लिक्सअड्डा क्या है पूरी जानकारी ? | ALL ABOUT FlixAdda in Hindi



1). फ्लिक्सअड्डा क्या है? (WHAT IS FLIXADDA):

फ़्लिक्सअड्डा एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जिसपे आप बहुत सारे TV Shows, Movies और Web Content अपने दोस्तों और फॅमिली के साथ चैट करते हुए, उन्हें देखते और उनसे बाते करते हुए देख सकते हैं। 


यह अपनी तरह का एक unique platform है जहाँ पर आप अपने करीबी लोगों के साथ Movies Watch Party होस्ट कर सकते हैं। सैकड़ों TV शोज देख सकते हैं। अगर आप Sports Lover हैं तो आप स्पोर्ट्स इवेंट्स भी अपने दोस्तों के साथ आसानी से इन्जॉय कर सकते हैं। 


एक टीचर के तौर पर फ्लिक्सअड्डा आपको ऑनलाइन क्लास होस्ट करने का भी मौका देता है जहाँ पर आप आसानी से अपने students को पढ़ा सकते हैं, खासकर तब जब पूरे इंडिया में स्कूल्स पूरी तरह बंद हैं! 




चलिए जानते हैं कि फ्लिक्सअड्डा और क्या-क्या कर सकता है...




2). फ्लिक्सअड्डा फीचर्स (FLIXADDA FEATURES):

फ्लिक्सअड्डा आपको इन चीजों को अपने कारीबियों के साथ इन्जॉय करने की आजादी देता है..


(a). अपने दोस्तों के साथ "मूवी वॉच पार्टी" कीजिए (HAVE MOVIE PARTY):


अकेले में मूवी देखी तो क्या मूवी देखि!

मूवी देखने का असली मज़ा तो दोस्तों के साथ आता है। और जब दोस्त दूर हों तो Flixadda आपको पास लाने में हेल्प करता है. फ्लिक्सअड्डा के जरिए आप मूवी देखते वक्त अपने दोस्तों को देख सकते हैं, सुन सकते हैं और उनके साथ चैट भी कर सकते हैं। 


(b). साथ में स्पोर्ट्स देखिए  (Watch Sports Events Together):

अगली बॉल पे क्या होने वाला है, अगर इस बात की बेट अपने दोस्त से नहीं लगाई, तो क्या स्पोर्ट्स देखा। 

फ्लिक्सअड्डा आपको और आपके दोस्तों को साथ में बैटकर स्पोर्ट्स देखते हुए chill करने की आजादी देता है। 


(c). ऑनलाइन पढ़ाई का एक अच्छा प्लेटफॉर्म (Online Group Study):

फ्लिक्सअड्डा सिर्फ entertainment का ही प्लेटफॉर्म नहीं है बल्कि As a Tutor आप चाहे तो इसमें class होस्ट कर सकते हैं और अपने स्टूडेंट्स को ऑनलाइन पढ़ा सकते हैं। 


(d). केरीओकी पार्टी करिए (Host Karaoke Party):

अपने दोस्त से कहिए कि वह गाना गाए जिसपे आप डांस करेंगे। 
और मस्ती कीजिए. 


3). फ्लिक्सअड्डा एप को यूज कैसे करें? (HOW TO USE FLIXADDA):

फ्लिक्सअड्डा को इस्तेमाल करना बाकी ऐप्स के मुकाबले बेहद आसान है क्योंकि आपको sign up करने की कोई जरूरत नहीं पड़ती यानि आप इसे बिना account बनाए इस्तेमाल कर सकते हैं..

1. फ्लिक्सअड्डा को use करने के लिए सबसे पहले आपको app.flixadda.com पर चले जाना है। एंड्रॉयड फोन में फ्लिक्सअड्डा एप को आप Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं।

download flixadda on google play store



2. इसके बाद आप जो शो, मूवी या sports देखना चाहते हैं उसमें आपको नीचे दिए हुए Start New पर क्लिक कर देना है। या फिर आप अपने favourite shows सर्च भी कर सकते हैं। 





3. इसके बाद आपको फ्लिक्सअड्डा को अपने Camera और Microphone की access दे देनी है जिससे आप अपने दोस्तों और फॅमिली के साथ live बातें कर सकें और JOIN पर क्लिक कर देना है। आप चाहें तो अपने लिए कोइ username भी set कर सकते हैं। 

                                        

4. इसके बाद आपके सामने एक स्क्रीन खुल जाती है  जिसमें आपको एक लिंक मिलता है जिसे आपको अपने उन दोस्तों को भेजना होता है जिनके साथ आप शो देखना चाहते हैं। 



5. जैसे ही आपके दोस्त लिंक पर क्लिक करते हैं तो वो भी आपके शो में जॉइन हो जाते हैं और आप साथ बैठकर मजे से अपने favourite shows देख सकते हैं। 

                                           












ℹ️  AUTHORS' ANGLE: 

फ्लिक्सअड्डा इंटरनेट की दुनिया के हर OTT की सबसे बड़ी कमी को पूरा करता है जो है- साथ में बैठकर इन्जॉय ना कर पाना। तो flixadda डाउनलोड कीजिए और अपने करीबी दोस्तों और फॅमिली के साथ इन्जॉय कीजिए ;)


तो दोस्तों यही था "फ्लिकस अड्डा / FlixAdda OTT in Hindi" पर हमारी आज की पोस्ट। यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें comment के माध्यम से जरूर बताएं और आपका कोई सवाल हो तो उसे भी जरूर पूछें। हमसे facebook पर जुड़ें ताकि आपको नई post की update मिलती रहे। 




📚 READ MORE POSTS: 


• ब्लॉगिंग क्या है और इससे पैसे कैसे कमाते हैं?

   

Post a Comment

4 Comments

  1. बेहतरीन कार्य
    वेबसाइट को बहुत अच्छे से design किया गया है।
    कोई बोल नहीं सकता कि ये वेबसाइट Blogger पे Host है।

    ReplyDelete
  2. sir aapki site pr google ads nhi lgi abhi tk

    ReplyDelete
    Replies
    1. अभी फिलहाल adsense अकाउंट होल्ड पर है :(

      Delete

आपके कमेंट के लिए शुक्रिया. हम आपको जल्दी-से-जल्दी जवाब देने की कोशिश करेंगे!