सोचोकुछनया.कॉम का Google Adsense Account अप्रूव्ड!

Dear Readers,

आपने जो आज तक हमें अपना प्यार दिया है, उसकी बदौलत 12 April 2019 यानि कल हमारे ब्लॉग Sochokuchnaya.Com का गूगल एडसेंस एकाउंट Approved हो गया है। सरल शब्दों में कहें, तो अब हमें सोचोकुछनया पर Google की तरफ से विज्ञापन (Ads) लगाने की Permission मिल चुकी है।



इससे पहले हमने 21 October 2018 को सोचोकुछनया के पुराने वेब एड्रेस Sochokuchnaya.blogspot.com पर Adsense के लिए apply किया था, लेकिन कुछ कारणों से वह सफल नही हो पाया था।



अगर आपका भी ब्लॉग है और आप भी अपने ब्लॉग पर approval लेना चाहते हैं, तो मेरी सलाह है कि आप अपने ब्लॉग पर सबसे पहले अच्छी Theme लगाएं, Content अच्छा रखें, 15-20 Posts लिखें और उनका अच्छे से SEO करें, Privacy Policy, About Us जैसे पेज बनाएं और आखिर में अगर हो सकें तो एक Custom Domain भी जरूर लगाएं।


दोस्तों, Adsense Approval लेना उतना भी कठिन नहीं है जितना कि हममें से ज़्यादातर लोग सोचते हैं। यह बात खुद मुझे Approved होने के बाद realize हो रही है। इसलिए अगर ऊपर बताई गयी बातों को ध्यान में रखकर adsense के लिए apply किया जाए, तो अप्रूवल मिलने की संभावना काफी हद तक बढ़ जाती है। एडसेंस स्वीकृत होने पर GOOGLE की तरफ से कुछ इस तरह का एक ईमेल आता है...


       

गूगल एडसेंस में apply करने की प्रोसेस में हमारी मदद करने के लिए ClassicAdvice.In के Helpful Blogger अमरजीत कुमार का बहुत-बहुत धन्यवाद! 


दोस्तों हम सोचोकुछनया.कॉम पे Ads से ज़्यादा प्राथमिकता अपने Users को देने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। इसलिए कभी-भी अगर आपको हमारे इस ब्लॉग पे कोई ऐसा Annoying Ad दिखे, जिससे लोगों को परेशानी हो रही हो, तो हमें Comment Box के माध्यम से जरूर सूचित करें या फिर हमें उस Ad के Screenshot के साथ singhnavinrangar@gmail.com पर email करें। हम उस ad को हटाने का पूरा प्रयास करेंगे।


सोचोकुछनया को पढ़ने के लिए एक फिर आपका धन्यवाद 💓 उम्मीद करते है, कि हम आगे भी आपके लिए अच्छे-अच्छे Articles लाते रहेंगे.


THANKS A LOT :)

Post a Comment

3 Comments

आपके कमेंट के लिए शुक्रिया. हम आपको जल्दी-से-जल्दी जवाब देने की कोशिश करेंगे!